संसद सत्र से पहले विपक्षी दलों की बैठक जारी, TMC ने बनाई दूरी

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

संसद सत्र से पहले विपक्षी दलों की बैठक जारी, TMC ने बनाई दूरी

Anjali Yadav 29-11-2021 10:53:22

अंजलि यादव,

लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,

 

नई दिल्ली: आज से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है. आज ही सरकार कृषि कानूनों को रद्द करने का बिल भी लाएगी. सरकार की कोशिश है कि शांति के साथ सत्र चले और उसके बिल पास हो जाएं. वहीं विपक्ष के लिए ये मौका देश के सामने सरकार को घेरने का है. इसलिए हंगामा होना तय है. सवाल ये है कि इस बार किसकी रणनीति काम करेगी?

 

पीएम मोदी ने संसद में मीडिया से की बातचीत

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले पीएम मोदी ने कहा, देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. संसद का ये सत्र बेहद अहम है. देश का हर नागरिक चाहेगा कि संसद के हर एक सत्र में देश की प्रगति की चर्चा हो. देशहित और विकास के लिए संसद में चर्चा हो. सरकार हर
विषय पर खुली चर्चा करने के लिए तैयार है, सरकार हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार है.

 

विपक्ष को राजनीति नहीं करनी चाहिए- BJP सांसद

बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव ने कहा है कि विपक्ष को राजनीति नहीं करनी चाहिए मोदी सरकार हमेशा ही किसानों के पक्षधर रही है और विपक्ष सिर्फ कुछ बड़े किसानों की बात कर रहा है.

 

PM स्पष्ट करें कि ये बिल दोबारा संसद में नहीं आएगा- AAP

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा, सरकार कृषि कानूनों को रद्द करने का बिल लेकर आ रही है लेकिन इस सरकार ने 750 किसानों की शहादत ली है. किसानों के मन में आशंका है कि ये सरकार कब क्या कर दे, उन्हें भरोसा नहीं. आज प्रधानमंत्री को सदन में ये स्पष्ट करना चाहिए कि ये बिल दोबारा इस संसद में नहीं आएगा.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :